WELCOME

all technology news in hindi

31 March 2018

jio prime membership badhi 31 march 2019 tak

दोस्तों मेरा नाम वैभव श्रीवास्तव और आपका स्वागत है हमारे वेबसाइट Aaosikheindia.com  पर तो आज आप सभी के लिए काफी दिनों के बाद एक बेहतरीन न्यूज़ लेकर आए जिससे आप कर सकते हैं जियो प्राइम मेंबरशिप के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं कि जो अभी jio एनाउंसमेंट किया है कि वह अपने प्राइम मेंबरशिप Date  को बढ़ा देता है एक 12 महीनों के लिए 31 मार्च 2019 तक के लिए सभी के लिए फ्री है तो आइए जानते हैं इसे कैसे Activate करना है और इसकी Activate करने के लिए एक Date आई हुई है कि आप इतने दिनों के अंदर अगर आप ऐसा करते हैं तो   आपका Jio Prime Membership Activate  हो जाएगा।

How to Enable Jio Prime Membership:-


जिओ प्राइम मेंबरशिप को आप को इनेबल करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन से प्ले स्टोर से जाकर के माय जियो एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना पड़ेगा Install करने के बाद आप का एक पेज ओपन होगा। जिसपे सबसे ऊपर लिखा रहेगा जिओ प्राइम मेंबरशिप उस पर आप Join कर सकते हैं। जॉइन पर क्लिक करने पर आपका एक पेज ओपन होगा।उस पर आपके मोबाइल नंबर रहेंगे आपके  जितने भी मोबाइल नंबर होंगे सभी नंबर पेज में Show करेंगे और Show करने पर आप उसमें मोबाइल नंबर डालकर नीचे Proceed पर क्लिक करेंगे Proceed करने पर आपका जिओ प्राइम मेंबरशिप प्राइम मेंबरशिप 31 मार्च 2019 तक जुड़ जाएगा और आपको पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे।

New Users:-


हम बताने वाले हैं आपको जो भी नहीं हुआ है जो अभी तक सिम नहीं ली है जो अभी तक सिम नहीं ली तक सिम नहीं ली है।अगर वह नया सिम लेना चाहते हैं। जियो का फोन लेना चाहते हैं। उनको प्लान में ₹99 Add करके ही वह SIM प्राप्त होगी और उस SIM को लेने के बाद आपको लगातार 31 मार्च 2019 तक आप उसे Use कर सकते हैं।
जो भी  31 मार्च 2018 के पहले जियो का सिम लिया  है जियो का फोन लिया है उसके मोबाइल में अगर आप मार्च में लिए हैं तो आपको कोई भी Pack Lete हैं तो आपको ₹99 आपको देने पड़ेंगे जिओ प्राइम मेंबरशिप के लिए और दो-तीन महीने पहले पुराने सिम है।या आपका तो उससे पहले का SIM है तो आपको प्राइम मेंबरशिप के पैसे नहीं देने पड़ेंगे क्योंकि आप पहले से ही जिओ प्राइम मेंबरशिप का ₹99 का रिचार्ज करवा लिया है।।


तो बस आज के लिए इतना ही हमसे जुड़े रहें और हमारी वेबसाइट पर Visit करते रहे।और हमें फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें और हमेशा आपके लिए ऐसे ही  टेक न्यूज़ मिलती रहेगी। तब तक के लिए,
धन्यवाद।

1 comment:

Follow by Email

Subscribe Our Newsletter

Categories

Blog Archive