WELCOME

all technology news in hindi

13 March 2018

WhatsApp Payment UPI method Coming Soon.

हेलो नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है सौरभ श्रीवास्तव श्रीवास्तव आपका स्वागत है हमारे वेबसाइट aaosikheindia.com पर तो आज हम आपको बताने वाले हैं
WhatsApp की कुछ बेहतरीन न्यूज़ के बारे में जिसे आप जानकर काफी खुश होंगे तो चलिए कुछ शुरू करते हैं। WhatsApp अपने एप्लीकेशन में एक बेहतरीन feature लेकर आने वाला है कि आप कह सकते हैं आ चुका है लेकिन अभी उसकी Testing चल रही है जिससे आप अपने आप अपने है जिससे आप अपने किसी भी रिलेटिव का किसी भी फ्रेंड को आप ही यूपीआई के तहत आप उसको पैसा भेज सकते हैं यह काफी इंटरेस्टिंग है अभी इसकी टेस्टिंग चल रही है बहुत ही जल्दी से प्ले स्टोर में अपडेट आ जायेगा।
इसलिए आपको अगर आप WhatsApp अपडेट करेंगे तो अपडेट करने के बाद आपको WhatsApp एप्लीकेशन में जाना है उसके बाद वहां पर सेटिंग होगी सेटिंग को जाना है उसके बाद फिर पेमेंट के ऑप्शन पर जाना है उसके बाद सेंड पेमेंट की ऑप्शन पर उसके बाद सेंड टू यूपीआई ID पर क्लिक करने के बाद आपको जिसको भेजना उसका कांटेक्ट नंबर को सेलेक्ट करना पड़ेगा।। इसे आप एक से अधिक लोगों को सिलेक्ट करके भेज सकते हैं उसे आप प्लस आइकन क्लिक करके यह यूपीआई के द्वारा तुरंत पैसा चला जाएगा और काफी अच्छा है
लेकिन आपको बता दें कि या अभी तक केवल Available है Android के वर्जन (v2.18.75) और और आईफोन के बीटा वर्जन (v2.18.31) में उपलब्ध है।

WhatsApp Payments Rolling Out in India: How to Get Started With the UPI-Based Service


WhatsApp एक ऐसी पहली कंपनी है जो जितना भी भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा के रखा हुआ है और एक ऐसा क्रिकेटर जिसने यूपीआई के द्वारा पैसा भेज भी सकते हैं और चैट कर सकते हैं ।
आपको बता देंगे बहुत ही जल्द आप सभी के लिए लांच हो जाएगा और इसके लिए आपको चिंटू यूपीआई ID पर बटन पर क्लिक करना होगा। और आप किसी को भी पैसा दे सकते हैं अपने यूपीआई ID के तहत जो कि आपके आधार से जुड़ा होता है अपने मोबाइल नंबर से जुड़ा होता है आज के लिए आज के लिए बस इतना ही तो आप बताइए आपको यह जानकारी कैसी लगी और हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहें और हो सके तो हमारे वेबसाइट को फॉलो भी कर दें.
थैंक यू

0 comment:

Post a Comment

aao sikhe india

Follow by Email

Subscribe Our Newsletter

Categories

Blog Archive